image1 image2 image3

HELLO I'M ROHIT KUMAR|WELCOME TO MY PERSONAL BLOG|I LOVE TO DO CREATIVE THINGS|I'M PROFESSIONAL GRAPHIC DESIGNER

लेडी डॉक्टर पर एसिड अटैक केस में 2 और आरोपी गिरफ्तार


दिल्ली में 23 दिसंबर को एक महिला डॉक्टर पर हुए एसिड अटैक मामले में 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब तक इस एसिड कांड में कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मुख्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है. दिल्ली में शादीशुदा महिला पर एसिड फेंका 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला डॉक्टर से एकतरफा प्यार करता था, पर उससे शादी न हो पाने की वजह से बेहद खफा था. इसी से नाराज होकर उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया.
पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में मंगलवार सुबह भीड़भाड़ वाले एक बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने एक महिला डॉक्टर पर तेजाब से हमला किया था. वह बाली नगर इलाके में स्थित ईएसआई अस्पताल जा रही थी. अस्पताल और घटनास्थल के बीच चंद किलोमीटर की दूरी है. जिस समय महिला पर हमला हुआ, वह बाइक चला रही थी.
एसिड के कारण अमृता कौर के चेहरे का दाहिना हिस्सा और सिर जल गया. महिला को AIIMS ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.
पुलिस को दिए अपने बयान में कौर ने कहा, 'जब मैंने एक फोन कॉल उठाने के लिए अपने दोपहिया वाहन को रोका, तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक मेरे पीछे से आए. वह मेरा थैला खींचने लगे, जब मैंने उनका विरोध किया, तो उनमें से एक ने मेरे सिर पर तेजाब फेंक दिया.'

Share this:

CONVERSATION

0 comments:

Post a Comment